Hindustanmailnews

लव/गुस्सा/एफआईआर = दूल्हे ने दुल्हन को जड़ दिया थप्पड़

इंदौर में लव मैरिज के 24 घंटे के भीतर ही दूल्हा-दुल्हन में बात बिगड़ गई। मामला थाने जा पहुंचा। 24 वर्षीय दुल्हन ने दूल्हे सहित ससुराल वालों के खिलाफ किडनैपिंग, जबर्दस्ती शादी कराने और मारपीट का केस दर्ज करा दिया है। आरोप है कि दूल्हे ने किसी बात पर दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया था। अब उसका दूल्हा धीरज व्यास और ससुर मुकेश व्यास निवासी विदुर नगर और देवर सुजल व्यास निवासी अनूप नगर फरार हैं।
एरोड्रम इलाके में रहने वाली दुल्हन ने बताया- धीरज और उसके परिवार ने अपहरण किया और फिर मेरी जबर्दस्ती शादी करवा दी। फोटो और वीडियो बना लिए और वायरल करने की धमकी देने लगे। जैसे-तैसे बहाना करके पिता के घर लौटी दुल्हन ने अगले ही दिन एमआईजी थाने में केस दर्ज करा दिया। 5 फरवरी को शादी हुई, 6 तारीख को केस करा दिया।
पूरी कहानी, पीड़िता की जुबानी : मैं अपनी मोपेड से एमआईजी इलाके में आॅफिस गई थी। यहां धीरज पहले से खड़ा था। उसने मेरा मोबाइल छीना और 10 मिनट अकेले में बात करने का दबाव बनाने लगा। मना किया तो धीरज बोला- यहीं पर हंगामा कर दूंगा तो तुम्हारी नौकरी चली जाएगी।
इसके बाद मुझे मोपेड पर अपने साथ ले गया और इधर-उधर घुमाता रहा। फिर कहा कि जब अपनी शादी की बात चल रही है तो अब तुम मना क्यों कर रही हो..? इसके बाद मुझे धार जिले के लेबड़ ले गया। वहां एक कार पहले से खड़ी थी, जिसमें उसके पिता मुकेश और भाई सुजल बैठे थे। धीरज ने मुझे कार में बैठाया और बोला- जैसा कहता हूं, करती जाओ। वह एक वकील के पास ले गया। उससे दस्तावेज तैयार कराए। फिर वह इंदौर में आर्य समाज मंदिर मूसाखेड़ी लाया।
यहां एक मैडम पहले से मिली। उसे मैंने कहा कि मैं यह शादी नहीं करना चाहती। इसके चलते वहां शादी नहीं हो पाई। इसके बाद धीरज और अन्य लोग वहां से पाटनीपुरा (इंदौर) में दूसरे वकील के पास लाए। यहां आॅफिस में साइन करवाकर उऌछ अस्पताल के पीछे मरीमाता मंदिर पर डरा-धमकाकर फेरे करा दिए। फेरों के बाद धीरज ने धमकी दी कि आज के ये फोटो सबको बताऊंगा, आगे कभी तेरी शादी नहीं हो पाएगी… यह सुनकर मैं बहुत डर गई थी। इसके बाद धीरज ने एरोड्रम थाने पर आवेदन दिया कि हमने मर्जी से शादी कर ली है। इसके बाद पुलिस ने मेरे पति और बहन को भी थाने बुलवा लिया। डर के कारण तब पुलिस को कुछ नहीं बताया।
हालांकि, तब मैंने यह दिया कि मैं अभी पिता के घर जाना चाहती हूं, ससुराल नहीं। इस पर पुलिस ने मुझे पिता और बहन के घर भेज दिया था। उसके अगले दिन पूरी घटना बताकर 6 फरवरी को एफआईआर कराई। लड़के धीरज से पहले जरूर मेरी शादी की बात चल रही थी, लेकिन इसने फिर मुझसे से मारपीट की थी।
इसके बाद दोनों के साथ भेज दिया। धीरज से मेरी पहले से शादी की बात चल रही थी, जिसमें दोनों के बीच अच्छे संबंध भी थे। धीरज ने मेरे साथ मारपीट की, जिसमें मुझे चोट आई है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Videos

Follow Us

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights