Hindustanmailnews

रिश्तेदारों के हमले और पुलिस की अनदेखी से परेशान होकर दी जान

हाईलिंक पार्क में रविवार को फंदे पर लटकती मिली थी मेहरबानसिंह दरबार की लाश..

इंदौर। रिश्तेदारों की धमकी और हमले की आशंका से परेशान मेहरबानसिंह दरबार ने चंदननगर थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उलटा, शिकायत के बाद रिश्तेदार ज्यादा धमकाने लगे। इससे परेशान होकर दरबार ने पत्नी, बेटी और बहू को मंदिर भेजकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले में परिवार ने चंदननगर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस वक्त रहते कार्रवाई करती तो आज दरबार जिंदा रहते।

घटना श्रीराम तलावली स्थित हाईलिंक टाउन के मकान नंबर 545 की है, जहां रविवार सुबह 10 बजे आकाश अपने कमरे से उठकर नीचे आया तो उसने अपने पिता मेहरबान सिंह को फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया। थोड़ी देर में मां, पत्नी और बहन आए। उन्होंने बताया कि दरबार ने ही उन्हें मंदिर भेजा था पूजा करने। सूचना मिलते ही चंदननगर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन चार-पांच दिन पहले मृतक अपने रिश्तेदारों की शिकायत लेकर थाने गया था… यह बात सामने आई है।

विवाद की जांच होगी
टीआई से आत्महत्या की जानकारी मिली थी। मैंने कहा भी है कि मामले में गहराई से जांच करें। यदि रिश्तेदारें से विवाद की कोई बात है तो उसे भी जांच में लिया जाएगा। यदि आकाश ने 24 अप्रैल को थाने पर रेकी की सूचना दी थी तो कार्रवाई क्यों नहीं हुई… इसकी भी जांच होगी।

  • नंदनी शर्मा, एसीपी
    मैंने आकाश से कहा था- पापा को डरने की जरूरत नहीं है…
    जब रिश्तेदारों ने हमला किया था, तब इन्होंने आवेदन दिया था, जो मैंने टीआई साहब को दे दिया है। मैंने पीड़ितों के सामने ही उनको फोन लगाकर धमकाया भी था कि तुम सब जेल में सड़ जाओगे। मैंने आकाश को बैठाकर समझाया भी था कि पापा को बोलना- डरें नहीं किसी से। पुलिस तुम्हारे साथ है। – माधुरी मेडम

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights