Hindustanmailnews

सीईओ से नाराज 400 सरपंच चुनाव का करेंगे बहिष्कार

जिले में सरपंचों ने एकजुट होकर जिला पंचायत सीईओ के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर दिया है। तकरीबन 400 सरपंच इटावा रोड स्थित एक निजी मैरिज गार्डन में एकत्रित हुए और यहां लोकसभा चुनाव बहिष्कार का निर्णय लिया गया। दरअसल, भिंड जिले के सरपंच जिला पंचायत सीईओ जगदीश गोमे से नाराज चल रहे हैं।
सरपंचों का कहना है कि जिला पंचायत सीईओ द्वारा सरपंचों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है और उनकी पंचायतों में काम नहीं होने दिए जा रहे हैं। सचिवों की बैठक में जिला पंचायत सीईओ ने सरपंचों के लिए अपशब्द कहे। जिला पंचायत सीईओ पंचायत में काम नहीं होने दे रहे हैं, इसलिए सभी सरपंच एकजुट हुए हैं। 400 सरपंचों ने निजी मैरिज गार्डन में एकत्रित होकर बैठक की और यह निर्णय लिया कि जिला पंचायत सीईओ का तबादला भिंड से बाहर किया जाए और उनकी मांगों को माना जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो सभी सरपंच लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

प्रशासन मतदान बढ़ाने में लगा, ये घटाने में
सरपंच अपने गांव में पहुंचकर जनता के बीच यह संदेश देंगे कि जनता भी उनका समर्थन करे और चुनाव का बहिष्कार करे। हालांकि, अभी तक जिला पंचायत सीईओ की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन एक तरफ जहां जिला प्रशासन मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights