Hindustanmailnews

फिनिक्स पक्षी : नए बंगले में पहुंचते ही शिवराज ने शुरू कर दिया जनता दरबार

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने गुरुवार को अपने नए आवास पर जनता दरबार लगाया, जिसमें एक महिला बुधनी में रेत माफिया और एसडीएम के दुर्व्यवहार की शिकायत लेकर पहुंची। एक अन्य महिला ने लाड़ली बहना की राशि नहीं मिलने की भी शिकायत की।
शिवराजसिंह चौहान एक दिन पहले बुधवार को ही नए आवास इ-8, 74 बंगले पर शिफ्ट हुए हैं। उन्होंने कहा था कि वे रोजाना सुबह 11 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक बंगले पर आम लोगों से मुलाकात करेंगे। गुरुवार को पहले दिन जनता दरबार में 300 से ज्यादा लोग पहुंचे। इनमें बीजेपी कार्यकर्ता और स्कूली बच्चे शामिल थे।
महिला बोली- गांव में रेत माफिया
की मनमानी चल रही
शिवराज के जनता दरबार में उनके गांव जैत से दो किलोमीटर दूर नारायणपुर से महिला किसान रामेती बाई भी पहुंची। रामेती ने बताया- गांव में रेत माफिया की मनमानी चल रही है। वे हमारी जमीनों से डंपर निकालते हैं। खेत तो खराब हो ही रहा है, धूल के कारण आसपास की फसलों को भी नुकसान पहुंच रहा है। रामेती बाई ने कहा कि घाट पर जाने के लिए अलग रास्ता है, लेकिन रेत माफिया 10 किलोमीटर का फेर बचाने के लिए खेतों को खराब कर रहे हैं। महिला के साथ आए अभिलेष पटेल ने कहा- प्रशासनिक अधिकारी रेत माफिया की मदद करते हैं। वे किसानों को धमकी देते हैं कि अगर काम में बाधा डाली तो अच्छा नहीं होगा। रामेती के अलावा 7 से 8 किसान और हैं, जिनके खेतों में से रेत माफिया डंपर निकालते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights