Hindustanmailnews

यूट्यूब पर 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है भजनराम आएंगे…ने दिलाई सफलता, अब फिल्मों में भी गाएगी स्वाति

राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी… भजन से सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वालीं सिंगर स्वाति मिश्रा मंगलवार को जैसे ही रवींद्र भवन के मुक्ताकाश मंच पर इस गीत को गाते हुए पहुंचीं तो यहां मौजूद श्रोता भी उनके साथ गुनगुनाने से खुद को रोक न सके। मौका था लोकरंग के तहत सजी सांस्कृतिक संध्या की आखिरी कड़ी में स्वराज संचालनालय की ओर से आयोजित भजन संध्या ह्यपीर पराई जाणे रे.. का।
स्वाति का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्रतिमा स्थापित होने से पहले ये गाना हर एक की जुबान पर था। मैं यही कह सकती हूं कि किसी भी गाने को गाने से पहले इस तरह की उम्मीद कोई भी कलाकार नहीं करता। मेरे जैसा छोटा कलाकार जो यू ट्यूब पर स्ट्रगल कर रहा है। उसके लिए तो ये सोचना भी मुश्किल है। मैं बहुत खुश हूं।
स्वाति ने कहा कि सोशल मीडिया पर आपका कंट्रोल नहीं चलता, आप सिर्फ उस पर पोस्ट डाल सकते हैं। अगर कंटेंट अच्छा होगा तो पसंद किया जाएगा। मेरा राम आएंगे… गीत बहुत पसंद किया गया। लोगों का प्यार अब तक मिल रहा है। 22 जनवरी से पहले तक जहां मैं महीने में एक या दो शो ही करती थी, अब 25 से 28 शो भी कर रही हूं। बॉलीवुड से भी सिंगिंग के आॅफर्स आए हैं, जल्द ही मेरी आवाज आपको फिल्मों में सुनने को मिलेगी। स्वाति मिश्रा का राम आएंगे भजन अब तक यूट्यूब पर 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके यूट्यूब चैनल पर 334 हजार सब्सक्राइबर और 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज है।
भोजपुरी के साथ वल्गैरिटी
को जोड़ना ठीक नहीं
स्वाति ने भोजपुरी गानों के बारे कह, भोजपुरी के साथ कई बार वल्गैरिटी पेश की जाती है। मैं यही कहूंगी कि भोजपुरी के साथ अश्लील शब्दों को जोड़ना ठीक नहीं है। इस भाषा के साथ कुछ लोगों ने बहुत अच्छा तो कुछ लोगों ने बहुत खराब किया है। इसके अलावा मैंने खुद भोजपुरी चैनल शुरू किया है। उस पर अच्छे गाने गाती हूं। फिल्मों में गाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आगे देखते हैं क्या होगा।
पैरेंट्स ने संगीत को लेकर किया सपोर्ट- स्वाति कहती हैं कि उन्होंने 8 साल पहले संगीत सीखना शुरू किया था। उसके बाद संगीत में बनारस से बैचलर और मुंबई से मास्टरर्स की डिग्री ली। पैरेंट्स ने संगीत को लेकर मुझे बहुत सपोर्ट किया है। घर में संगीत को लेकर बहुत अच्छा माहौल रहता है। सभी बहुत सपोर्टिव हैं, नहीं होता आज ये सब संभव नहीं हो पाता।

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights