Hindustanmailnews

बोनट पर ट्रैफिक जवान, आधा किमी तक दौड़ाई कार

शहर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार पर बैठा है। कार तेज रफ्तार से दौड़ रही है। एक पुलिसकर्मी बाइक से कार का पीछा कर रहा है। दरअसल, शहर के पिपलानी पेट्रोल पंप के पास ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक जवान ने सिग्नल तोड़कर भाग रहे कार सवार को रोकने की कोशिश की थी। इस दौरान कार सवार ने उसे टक्कर मार दी। ट्रैफिक जवान उछलकर कार के बोनट पर सवार हो गया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। वो इसी हालत में करीब आधा किलोमीटर की दूरी तक कार दौड़ाता रहा। साथी पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर रोका। उसे पिपलानी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
चैकिंग के दौरान सिग्नल तोड़ा : पिपलानी थाना टीआई अनुराग लाल के मुताबिक लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता का पालन करवाने के लिए सड़क पर वाहनों की चैकिंग की जा रही है। पिपलानी पेट्रोल पंप चौराहे पर शुक्रवार को ट्रैफिक के एएसआई और दो सिपाही रोजाना की तरह चैकिंग पॉइंट पर तैनात थे। शाम के समय इस चौराहे पर ट्रैफिक का दबाव ज्यादा था। शाम करीब सवा 6 बजे ग्रे रंग की एक कार, जिसमें काली फिल्म चढ़ी हुई थी, वह पिपलानी से रत्नागिरी की तरफ जा रही थी। उसने सिग्नल तोड़ा, तब आरक्षक राहुल जायसवाल ने उसे रोकना चाहा। चालक ने कार रोकने के बजाए राहुल को टक्कर मार दी। जिससे वह उछलकर कार की बोनट पर जाकर गिरा। फिर भी उसने कार नहीं रोकी।
चिल्लाता रहा सिपाही…
बोनट पर फंसा सिपाही चालक को कार रोकने के लिए आवाज लगाता रहा। राहुल के शोर मचाने पर राहगीरों ने भी कार रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। बाइक पर सवार एक बुजुर्ग राहगीर ने हाथ देकर कार को रोकने का प्रयास किया। कार ड्राइवर ने बाइक को भी टक्कर मार दी। जिससे बुजुर्ग गिरकर घायल हो गए। इधर, चौराहे पर तैनात दूसरे पुलिस कर्मियों ने बाइक से उसका पीछा कर किसी तरह रोका और गिरफ्तार किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights