Hindustanmailnews

भाजपा के लिए दरवाजे बंद किए एआईएडीएमके ने

तमिलनाडु के प्रमुख विपक्षी दल एआईएडीएमके ने बुधवार को कहा कि उसने भाजपा के लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं। इसके साथ ही एआईएडीएमके ने लोकसभा चुनाव के लिए अब भाजपा के साथ किसी भी तरह के गठबंधन की संभावना को नकार दिया। एआईएडीएमके के सेक्रेटरी डी. जयकुमार ने कहा- अमित शाह ने कहा था कि भाजपा के दरवाजे एआईएडीएमके के लिए खुले हैं, लेकिन जहां तक हमारा सवाल है… एक समय था, जब भाजपा हमारी सहयोगी पार्टी थी, लेकिन अब हम भाजपा का विरोध करते हैं।
जयकुमार बोले- हमारे नेताओं पर अभद्र टिप्पणी की: जयकुमार ने कहा कि भाजपा नेताओं ने द्रविड़ राजनीति के दिग्गज सीएन अन्नादुरई और दिवंगत एआईएडीएमके सुप्रीमो जे. जयाललिता को नीचा दिखाया था। हमारी पार्टी की तरफ से लगातार इसकी निंदा करने के बाद भी उनकी तरफ से दिग्गज नेताओं की आलोचना करना बंद नहीं किया गया। हम इसे कैसे स्वीकार कर सकते हैं।
अन्नामलई बोले- अमित शाह ने सभी पार्टी को न्योता दिया है : इसे लेकर तमिलनाडु भाजपा प्रेसिडेंट के अन्नामलई ने कहा कि अमित शाह ने विशेष रूप से एआईएडीएमके का नाम नहीं लिया था। उन्होंने उन पार्टियों अपने साथ जुड़ने के लिए कहा था, जिन्हें पीएम मोदी की लीडरशिप स्वीकार है। अन्नामलई ने कहा कि डीएमके अलायंस की पार्टियों को अमित शाह के न्योते में क्यों शामिल न किया जाए। डीएमके अलायंस की पार्टियां भी चाहें तो एनडीए में जुड़ सकती हैं। दरअसल, तमिलनाडु भाजपा प्रेसिडेंट के अन्नामलई ने कहा था कि सीएन अन्नादुरई ने 1950 में मदुरई में एक इवेंट में हिंदू धर्म के खिलाफ टिप्पणी की थी, वहीं अन्नामलई ने बिना जयललिता का नाम लिए कहा था कि 1991 से 1996 के बीच तमिलनाडु में कई नेता भ्रष्ट थे।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Videos

Follow Us

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights