Hindustanmailnews

पनौती वाले बयान परबरसे सीएम शिवराजभारत की हार पर खुश होने वाले राहुल गांधी राष्ट्रीय शर्म………..

वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पनौती वाले बयान को लेकर सियासत गर्मा गई है। पूरी भाजपा राहुल के इस बयान को लेकर उन पर निशाना साध रही है और अब इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। सीएम चौहान राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे, इसी दौरान जयपुर में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।
सीएम शिवराज ने कहा कि राहुल-प्रियंका लगातार झूठ बोल रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर दिए गए राहुल गांधी के पनौती वाले बयान को लेकर शिवराज ने कहा कि राहुल का ये बयान बेहद शर्मनाक है। राहुल गांधी की मति मारी गई है। वे भारत की हार पर खुश हो रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को राष्ट्रीय शर्म तक करार दिया। शिवराज यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि राहुल-प्रियंका ने मध्यप्रदेश में भी चुनाव प्रचार के दौरान लगातार झूठ बोला। प्रियंका कहती रहीं कि 18 साल में 21 लोगो को भी नौकरी नहीं दी जबकि 50 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र खुद मैंने अपने हाथों से सौंपे हैं।
राजस्थान की गहलोत सरकार
भ्रष्टाचार में नंबर वन
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान राजस्थान की गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में नंबर वन पर हैं। जलजीवन मिशन घर-घर जल पहुंचाने के लिए जलजीवन घोटाला राजस्थान में हुआ। राजस्थान में किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ। माताओं-बहनों के सम्मान से खिलवाड़ हुआ। हिंदू त्योहारों पर धारा 144 लगाते हैं। राजस्थान विकास की दौड़ में पिछड़ गया है। राजस्थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने किसानों से कर्जमाफी का वादा किया, जिसके कारण राजस्थान में 19,422 किसानों की जमीनें नीलाम हो गई है।

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights