Hindustanmailnews

शहर में जश्न और खुशी का माहौल राजवाड़े पर बंटी मिठाई, की आतिशबाजी

उत्सवों के शहर इंदौर ने एक और कीर्तिमान स्थापित करते हुए इंडिया स्मार्ट सिटी अवार्ड में प्रथम स्थान अर्जित किया है। बेस्ट नेशनल स्मार्ट सिटी के साथ ही स्वच्छता, जल एवं शहरी पर्यावरण श्रेणी में प्रथम तथा बिल्ड एनवायरमेंट, इकोनॉमी एवं कोविड नवाचार श्रेणियों के लिए द्वितीय पुरस्कार प्राप्त हुआ है।
इस विशिष्ट उपलब्धि को लेकर राजवाड़ा पर रात में जमकर जश्न मनाया गया। खुशी के मौके पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव, सांसद शंकर लालवानी, विधायक आकाश विजयवर्गीय, कलेक्टर इलैयाराजा टी., निगमायुक्त हर्षिका सिंह, स्मार्ट सिटी कंपनी के सीईओ निगम अपर आयुक्त दिव्यांक सिंह और एमआईसी मेम्बर सहित जनता भी बड़ी संख्या में मौजूद थी। राजवाड़ा पर जमकर आतिशबाजी करने के साथ ही मिठाइयां भी बांटी गई। बधाइयों का सिलसिला देर रात तक चलता रहा।
नवकीर्तिमान से आनंदमय हुई मां अहिल्या की नगरी : महापौर
महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा नवकीर्तिमान से मां अहिल्या की नगरी आनंदमय हो गई है। उत्सवों के शहर इंदौर ने एक और कीर्तिमान स्थापित करते हुए इण्डिया स्मार्ट सिटी अवार्ड में प्रथम स्थान अर्जित किया है। आज इस विशिष्ट उपलब्धि को शहरवासियों के साथ साझा करते हुए अत्यंत आनंद का अनुभव हो रहा है।

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights