Hindustanmailnews

बॉलीवुड

अमिताभ को बेटे से मिला अनूठे गैजेट का तोहफा

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में वो एपल विजन प्रो पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने ये गैजेट पहली बार ट्राय किया और उन्हें ये बेहद पसंद आया। इसको ट्राय करने के बाद उन्होंने इस गैजेट की तारीफ में एक कैप्शन भी लिखा। गैजेट पहनकर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- वॉव एपल विजन प्रो बिल्कुल परे। इस बेबी को पहनने के बाद आपकी व्यूइंग कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। अभिषेक ने मुझे इससे परिचित कराया है। बिग बी की ये कूल तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों ने कहा कि आप इंस्पिरेशन हैं, जो पुरानी और नई दोनों टेक्नोलॉजी को बैलेंस करके रखते हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा- आप सबसे कूल दादा (ग्रैंडपा) हैं। वहीं कई लोगों ने अमिताभ बच्चन को लीजेंड का नाम दिया। यह डिवाइस पिछले साल लॉन्च किया गया था। इसे एआर और वीआर तकनीक के साथ तैयार किया गया है। विजन प्रो की एक खासियत इसकी लेटेस्ट स्पेस मैपिंग टेक्नोलॉजी है। यह एलईडीआर और कैमरो सहित एडवांस्ड सेंसर से सुसज्जित डिवाइस यूजर के आसपास की जगह की सटीक मैपिंग कर 3डी तस्वीर तैयार कर देता है। यह आॅग्मेंटेड रियलिटी का ज्यादा रियलिस्टिक और भरोसेमंद एक्सपीरिएंस देता है। इससे कोई भी यूजर आॅग्मेंटेड रियलिटी का अपना एक्सपीरियंस रियल टाइम में अन्य लोगों के साथ शेयर कर सकता है। अमिताभ बच्चन ने आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ एक्शन फिल्म गणपत में काम किया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, वो एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल 2024 में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई एक्टर्स हैं। इसके अलावा, वह तमिल फिल्म वेट्टैयन के लिए रजनीकांत के साथ भी काम कर रहे हैं।

अमिताभ को बेटे से मिला अनूठे गैजेट का तोहफा Read More »

राजकुमार के साथ जाह्नवी ने गीत ‘देखा तेनु’ में बिखेरा जलवा……………

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का गाना देखा तेनु… रिलीज हो गया है। ‘देखा तेनु’ में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के बीच की शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है। यह गाना जयपुर के खूबसूरत इलाकों में फिल्माया गया है, जिसमें फिल्म में दोनों की खूबसूरत शादी के सीक्वेंस के साथ-साथ उनकी केमिस्ट्री को भी दिखाया गया है। राजकुमार राव ने कहा कि देखा तेनु एक खूबसूरत गाना है, मैं इसे सुनते हुए बड़ा हुआ हूं और मेरे दिल में इसकी एक खास जगह है। यह फिल्म के एक महत्वपूर्ण और मधुर मोड़ पर आता है और मुझे खुशी है कि यह आखिरकार सभी के सुनने के लिए उपलब्ध है। वहीं, जाह्नवी कपूर ने कहा कि 90 के दशक में पली-बढ़ी होने के नाते, ‘देखा तेनु’ मेरे दिल में गहराई से गूंजता है। इसमें एक खूबसूरत प्रस्तुति के साथ एक पुरानी यादें ताजा करने वाला आकर्षण है। इस कालातीत रत्न में शामिल होना मेरे लिए एक पूर्ण-चक्र क्षण जैसा लगता है और मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है। यह फिल्म में हमारी प्रेम कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और मैं हर किसी के इसे अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकती। निर्देशक शरण शर्मा ने कहा, फिल्म की कथा में ‘देखा तेनु’ का एक विशेष स्थान है। यह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की यात्रा को समृद्ध करता है, जो अपनी सुंदरता और भावना से दर्शकों को आकर्षित करता है। गीतकार और संगीतकार जानी ने कहा, यह देखना आश्चर्यजनक है कि लोग ‘देखा तेनु’ की एक छोटी सी झलक देखने के बाद ही इसे इतना प्यार दे रहे हैं। यह एक ऐसा प्रतिष्ठित छंद है, और हम यह सुनिश्चित करते हुए उस विरासत को जीना चाहते थे कि नया संस्करण भी पुराने संस्करण की तरह ही सुंदर और अनूठा हो। इस गाने को बनाने का सफर रोमांचक रहा है और मुझे सच में विश्वास है कि मोहम्मद फैज ने इसे गाकर असाधारण काम किया है।

राजकुमार के साथ जाह्नवी ने गीत ‘देखा तेनु’ में बिखेरा जलवा…………… Read More »

बेटे अकाय के साथ व्यस्त हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड फिल्म उद्योग की ख्यात अभिनेत्री हैं। अनुष्का ने अभिनय का सफर 2008 में प्रदर्शित हिन्दी फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के साथ शुरू किया, जो आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई गई थी। इसके बाद उन्हें श्रुति कक्कड द्वारा बनाई गई फिल्म बैंड बाजा बारात के लिए काफी सराहा गया। दोनों ही फिल्मों ने इन्हें फिल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन दिलाया। अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली के साथ विवाह किया था। अनुष्का विराट के परिवार में फरवरी में फिर किलकारी गूंजी है। ये कपल दूसरी बार पेरेंट्स बना। एक्ट्रेस ने लंदन में बेटे अकाय को जन्म दिया। मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया से थोड़ा दूर हो गई हैं और अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही हैं। उत्तरप्रदेश के अयोध्या में जन्मीं और पली-बढ़ी अनुष्का को 2007 में फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए एक मॉडल के रूप में पहला ब्रेक मिला और वे मॉडलिंग में कॅरियर बनाने के लिए मुंबई पहुंचीं। उनके माता-पिता गढ़वाल, उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उनके पिता, कर्नल अजय कुमार शर्मा एक आर्मी अफसर हैं और मां आशिमा शर्मा एक गृहिणी हैं। बड़े भाई कारनेश जो पहले राज्य-स्तरीय क्रिकेटर थे अब मर्चेंट नेवी में कार्यरत हैं।

बेटे अकाय के साथ व्यस्त हैं अनुष्का शर्मा Read More »

12 साल के कॅरियर में आलिया ने दी 12 हिट फिल्में

अभिनेत्री आलिया भट्ट टाइम मैग्जीन की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शामिल हो गई हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, #टाइम100 का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। आपके दयालु शब्दों के लिए सबसे प्यारे #टॉमहार्पर को धन्यवाद। ध्यान रहे कि 12 साल के कॅरियर में आलिया ने 12 हिट फिल्में दी हैं। आलिया का जन्म 15 मार्च, 1993 को मुंबई में हुआ था। इनके पिता महेश भट्ट जाने-माने फिल्ममेकर और मां सोनी राजदान बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं। सोनी महेश भट्ट की दूसरी पत्नी हैं। पूजा भट्ट आलिया की सौतेली बहन हैं। आलिया ने 2012 में ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर’ से डेब्यू किया। 2014 में फिल्म हाईवे में काम किया। इसके बाद आलिया ने 2 स्टेट्स, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, कपूर एंड सन्स, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, जैसी फिल्में कीं और धीरे-धीरे यंग जनरेशन फैंस की फेवरेट बन गईं। 2021 में आलिया के कॅरियर के लिए संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी एक गेम चेंजर मूवी साबित हुई। क्यूट सी दिखने वाली आलिया भट्ट को एक खतरनाक लेडी डॉन के किरदार में सोचना मुश्किल था। आलिया ने कमाल कर दिखाया और वो कामयाबी की नई बुलंदी पर पहुंच गईं। फिल्म के लिए आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला। आलिया ने 2023 में हर्ट आॅफ स्टोन से हॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म के डायरेक्टर टॉम हार्पर ने टाइम मैगजीन में आलिया के बारे में कहा कि वे दुनिया की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं।

12 साल के कॅरियर में आलिया ने दी 12 हिट फिल्में Read More »

परिणीति चोपड़ा ने ‘अमर सिंह चमकीला’ के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फिल्म अमर सिंह चमकीला के लिये 15 किलो वजन बढ़ाया था। बॉलीवुड फिल्मकार इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अहम भूमिका में हैं। अमर सिंह चमकीला पंजाब के रॉकस्टार कहे जाने वाले अमर सिंह चमकीला पर आधारित है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, अमर सिंह की भूमिका में हैं, जबकि परिणीति अमर सिंह की पत्नी अमरजोत कौर बनी हैं। फिल्म अमर सिंह चमकीला नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया था। परिणीति चोपड़ा ने बताया, किसी भी फिल्म या बायोपिक में अपने जैसा दिखने को कोई मतलब नहीं और इसलिए मैंने तुरंत अमरजोत के किरदार में ढलने की कोशिश की और इसके लिए इम्तियाज ने मुझे खूब पराठे भी खिलाए। इस फिल्म में मैं बिल्कुल अमरजोत कौर के जैसा दिखना चाहती थी और इसलिए मैंने 15 किलो वजन बढ़ाया। इम्तियाज के साथ इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और फिल्म में इतना मजा आएगा। यह बहुत अच्छा अनुभव था। गौरतलब है कि 08 मार्च, 1988 को अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर अपने बैंड के साथ जालंधर से महसामपुर में लाइव परफॉर्मेंस के लिए गए थे। वह गाड़ी से निकलकर स्टेज पर जा रहे थे कि तभी कुछ बाइक सवारों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

परिणीति चोपड़ा ने ‘अमर सिंह चमकीला’ के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया Read More »

Scroll to Top
Verified by MonsterInsights